• Prakriti sharma Bollywood actress, about prakriti sharma

    Prakriti sharma Bollywood actress,  About Prakriti sharma

    शहडोल- कहते हैं न प्रतिभा किसी का मोहताज नहीं होती, उसे तो बस एक मौके कि तलाश होती है। कुछ ऐसी ही कहानी है प्रकृति शर्मा की, जो बनने गईं थीं कंम्प्यूटर इंजीनियर, लेकिन संघर्ष किया कड़ी मेहनत की और बन गईं एक्टर, छोटे से शहर से जाकर बॉलीवुड में बना ली अपनी एक अलग ही पहचान।


    प्रतिभाओं को निखारने के लिए बस एक मौके की जरूरत होती है। शहर से कम्प्यूटर इंजीनियर बनने के लिए इंदौर गई प्रकृति ने पांच साल के भीतर बॉलीवुड में पैठ बना ली है। पहले नामकरण सहित कई टीवी सीरियलों में किरदार निभाया, अब जल्द ही फिल्म में सीआईडी अफसर के किरदार में नजर आने वाली हैं।

     

    प्रकृति शर्मा इसके पहले दो फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। प्रकृति शर्मा ने कुछ समय तक पंडित शंभूनाथ शुक्ल कॉलेज में पढ़ाया, लेकिन मॉडलिंग का जुनून था। परिवार के लोगों ने कम्प्यूटर में स्पेशलाइजेशन करने के लिए इंदौर भेज दिया था लेकिन यहां पर भी जुनून खत्म नहीं हुआ। संघर्ष किया, कई ऑडिशन दिया, कई शो में भी हिस्सा लिया। हौंसलों को उड़ान मिली तो बॉलीवुुड में अपनी जगह बना ली।

    बहुत ही कम समय में प्रकृति सीरियल और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। प्रकृति शहर के राजेन्द्र शर्मा और शीला शर्मा की पुत्री हैं। हाल ही में गुश्ताखइश्क फिल्म में काम कर चुकी हंै। जल्द ही एक अन्य फिल्म में सीआईडी के रूप में नजर आने वाली हैं।

  • You might also like

    No comments:

    Post a Comment

Search This Blog

Powered by Blogger.